रंकविलकैनवास बैग विद्यार्थीकुल बाजार मात्रा

जारी करने का समय:2022-09-03 09:11:53 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:570HP155642700 पृष्ठ-अवलोकन:404

मुख्य सुझाव:रंकविल,() foreign trade export cartons and -layer corrugated boxes are generally used for color printing of external non-woven

() foreign trade export cartons and -layer corrugated boxes are generally used for color printing of external non-woven packaging, and B / C tiles are mainly used for corrugated. बाहरी बाक्स के गणना सूत्र है: (लम्बाई + चओड़ाई + / x (चओड़ाई + ऊंचाई + / x एकाइ क्रीस प्रति वर्ग मीटर).

पार्श्व मुद्रित बैग, जिनके बाजू मुद्रित बैगों को बहुत से खाना और पैकेजिंग बैगों में देखा जाता है. इस प्रकार के पैकेजिंग बैग की पूरी प्रक्रिया की प्रक्रिया की जरूरत चरणों के बारे में है, प्रिंट, संयोजन पार्श्व मुद्रा को एक मुद्रित पृष्ठभूमि की जरूरत है. पार्श्व मुद्रा जिप्पर बैग एक पुनर्यायोग्य जिप्पर से उपयोग किया जाता है, और एक निश्चित समय म यह उच्च तापमान पावर, प्रकाश आर्रेडियेशन और रेडियेशन के माध्यम से काम किया जाता है। द्वितीय उपयोग के लिए इस्तेमाल किया जाता है, स्टेरिल सिरिंग के मौलिक सामग्री सामान्य प्लास्टिक सामग्री हैं. यह कागज प्लास्टिक बै उत्पादक के हाथों से पहुँचने से पहले एक उत्पादक के लिए बहुत बार विपरीत किया जाना होगा. इस अवधि में इसके लिए बहुत से लिंक जैसे लोड करने और अनलोडिंग, प्रदर्शन, हैंडलिंग डिस्प्लेटिंग, और इससे पहले लोड करने के लिए आवश इसलिए पैकेजिंग सुनिश्चित होना चाहिए कि उत्पादनों को बाहरी कारणकों द्वारा नष्ट नहीं किया जाएगा और व्यापकों इसे डिजाइनरों की आवश्यकता है कि मोडेलिंग, संरचना, सामग्री और पैकेजिंग के अन्य आकारों को ध्यान दें, ताकि उत्पादनों के सम्पूर्ण सुरक्षा को सुधारें.

रंकविलविशेषता: kg से अधिक लोड के साथ हल्का बैग; मध्यम बैग लोड - kg; भारी बैग लोड -kg; कन्टेनर बैग का लोड किलोग से अधिक है.

दोहरा बुलबुल शेल क्या है?

अल क़नातिर अल ख़ैरियाहगैर पैकेजिंग रंग प्रिन्टिंग घरानी स्वाभाविक पैकेजिंग रंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प्रिन्टिंग प् सामग्री हैं: गोर्ड, लूत पीठ, जंग्जी पीठ, धान्य पीठ, बांबू दाखमधु और घास हैं।

नॉवाल पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग किसी पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग - नॉवाल पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग सीधे सीधे समाविष्ट वस्तुओं के समाविष्ट हैं, जैसे स्टेल ड्रूम, नॉवाल ड्रूम और कैन्स. नेट भार ४०० किलोगों से अधिक नहीं है. यह नॉवाल बैग, कॉटन बैग, कैनवास बैग, तापमान इसललेशन ब पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग; बाह्य पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग की आवश्यकता है. (संयुक्त गैर- वैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग)

नॉवाल पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग किसी पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग - नॉवाल पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग सीधे सीधे समाविष्ट वस्तुओं के समाविष्ट हैं, जैसे स्टेल ड्रूम, नॉवाल ड्रूम और कैन्स. नेट भार ४०० किलोगों से अधिक नहीं है. यह नॉवाल बैग, कॉटन बैग, कैनवास बैग, तापमान इसललेशन ब पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग; बाह्य पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग की आवश्यकता है. (संयुक्त गैर- वैध पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग)


रंकविलकैनवास बैग विद्यार्थीकुल बाजार मात्रा



पार्श्व मुद्रित बैग, जिनके बाजू मुद्रित बैगों को बहुत से खाना और पैकेजिंग बैगों में देखा जाता है. इस प्रकार के पैकेजिंग बैग की पूरी प्रक्रिया की प्रक्रिया की जरूरत चरणों के बारे में है, प्रिंट, संयोजन पार्श्व मुद्रा को एक मुद्रित पृष्ठभूमि की जरूरत है. पार्श्व मुद्रा जिप्पर बैग एक पुनर्यायोग्य जिप्पर से उपयोग किया जाता है, तो उपयोक्ताओं जिप्पर को फिर खोल स उपकरण एक विशेष वस्तुस्थिति है. पैकेजिंग सामग्री को जीवित संसाधन की संभावना ब्लोक करने के लिए कार्य किया जाएगा, और एक निश्चित समय म यह उच्च तापमान पावर, प्रकाश आर्रेडियेशन और रेडियेशन के माध्यम से काम किया जाता है। द्वितीय उपयोग के लिए इस्तेमाल किया जाता है स्टेरिल सिरिंग के मौलिक सामग्री सामान्य प्लास्टिक सामग्री हैं. यह कागज प्लास्टिक बै उत्पादक के हाथों से पहुँचने से पहले एक उत्पादक के लिए बहुत बार विपरीत किया जाना होगा. इस अवधि में इसके लिए बहुत से लिंक जैसे लोड करने और अनलोडिंग, प्रदर्शन, हैंडलिंग डिस्प्लेटिंग, और इससे पहले लोड करने के लिए आवश इसलिए पैकेजिंग सुनिश्चित होना चाहिए कि उत्पादनों को बाहरी कारणकों द्वारा नष्ट नहीं किया जाएगा और व्यापकों इसे डिजाइनरों की आवश्यकता है कि मोडेलिंग, संरचना, सामग्री और पैकेजिंग के अन्य आकारों को ध्यान दें, ताकि उत्पादनों के सम्पूर्ण सुरक्षा को सुधारें.

. शतक में, विज्ञान और तकनीकी की तेजी विकास के साथ, नये सामग्री तकनीकों और तकनीकों की पैकेजिंग रंग प्रिन्ट मात्र जैसे पोलीएटीलेन, कागज, अलुमिनियम फूल, विविध पैकेजिंग और कम्पोजिट मात्रिकों का प्रयोग कर रहे हैं. स्टीराइल नहीं वा The technology of combined non-woven packaging color printing and composite non-woven packaging color printing is becoming more and more mature, which strengthens the function of non-woven packaging color printing in many aspects.

फोटो डिग्रेडेशन,रंकविलकोटेड नहीं वाली बैग, कुल बायोडिग्रेडेशन और इससे; Application of degradable non-woven products in non-woven packaging color printing, professional non-woven bags, cotton bags, canvas bags, thermal insulation bags, hand decoration Bags & nbsp; सुरक्षा, वातावरण सुरक्षा और अर्थव्यवस्था! The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. They have been widely used in ordinary non-woven packaging color printing films, shopping bags, bags, etc., and have played a positive role in improving environmental quality. जैविक संतुलन की रक्षा करने के लिए, पूरी जीविक संतुलन के लिए अत्याधिकारी है, और समय के बारे में मिनट है। कोटिंग स्ट्रिप है °C और °C के बीच, और टनेल भट्टी लम्बाई -m है. यह तीन तहसे है: गरम क्षेत्र, स्थिर तापमान क्षेत्र और शोमक्षेत्र क्षेत्र। ये क्षेत्रों को आवश्यकता के अनुसार निश्चित रूप में संयोजना किया जाता है. इस स्टेज के बाद,रंकविलकहाँ अलुमिनियम फूल इनस्लेशन बैग बेचता है, उत्पादनों को एक समय के लिए स्वच्छ

लोगों की जीवन की गति की गति के साथ, समय और कार्यात्मकता महत्वपूर्ण कारणक बन गया है। यह अधिक आवश्यकता है कि वस्तुओं की पैकेजिंग के रंग प्रिंटिंग में साध विशेष रूप से खाने के लिए, जल्दी खाना खाना और माइक्रोवेव खाने के लिए लोगों के जीवन रीत्म के बदल अवैध पैकेजिंग का रंग प्रिंट डिजाइन भी संरचना, सामग्री और फंक्शन में इस परिवर्तन के साथ सहभागी करता है. माइक्रोवेव भट्टी की प्रसिद्धि से अधिक और अधिक माइक्रोवेवेव भोजन हैं,रंकविलबड़ा तापमाल इनसुलेशन बैग, जो जल्दी खाने के रूपों और खाने के रूपों को अधिक और अधिक विव विभिन्न पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग प्रिन्ट मात्र जो इस्तेमाल के लिए उपयोगी है और माइक्रोवेव गर्मिंग के लिए सीधे उपयोगी हो सकत यह पैकेजिंग रंग प्रिन्ट मात्र मुख्यभाव में विशेष एथीलेन सामग्री हवा के साथ सम्मिलित करता है. जब खाना गरम हो जाता है, तो गैर पैकेजिंग रंग प्रिन्ट में पावर का दबा विदेशी देशों में, माइक्रोवेज खाना जो बिना मार्गवेज पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग का निशानित है. अतिरिक्त, यहाँ भी एक गैर पैकेजिंग रंग प्रिन्ट मात्र है जो डाम जूम पीला पीला बना सकता है. यह मात्र कागज, प्रदर्शन मात्र और गरम रेसिस्टेंट जब माइक्रोवेव भट्टी में बेकिंग करते हैं, माइक्रोवेवेव भट्टी के माइक्रोवेवेव के सामग्री में व्यवस्थापित सामग्री हैं, ताकि डेस्टर

प्रवासी ट्रेन, प्रवासी जहाज, बस, विमानसाल, स्टेशन, विमानपोर्ट और सीनिक स्टेनिक प्रवासियों और ट्रेनिस्टों को अलट्रा-टीन नहीं विस्तारित शॉपिंग बै रेल विभाग, सम्पर्क, सामान्य विमान और परिवेश के प्रमाणित विभाग अपने कामों को सत्य पूरा करना चाहिए। ग्रीन पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग ग्रीन पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग डिजाइनन है. वातावरण और संसाधन के साथ मुख्य विचार के रूप में ग्रीन पै विशिष्ट रूप से यह उचित हरिया पैकेजिंग रंग प्रिन्ट मात्रिकों की चयन और हरिया प्रक्रिया का उपयोग का अर्थ संरचना मोडेलिंग और सुंदरापन और सजावट डिजाइन के लिये न


रंकविलकैनवास बैग विद्यार्थीकुल बाजार मात्रा



वास्तव में, गैर पैकेजिंग बैगों के लिए, उनके अनुप्रयोग की क्षेत्र सामान्य दिनों में नहीं है. बहुत संस्थापित औद्योगिक औद्योगिक औद्योगिक औद्योगिक औद्योगिक औद्योगिक औद्योगिक औद्योगिक औ सही समय में बहुत बेहतर मात्रा प्राप्त करने के लिए, पैकेजिंग की गुणवत्ता वास्तव में महत्वपूर्ण है। This is not only related to the of goods, but also related to the question of retaining old customers.

मानक आवश्यकताअब, पैकेजिंग के लिए कम करने के लिए, बाजार में बहुत से अक्रूपुल व्यवसाय के लिए कम गुणवत्ता के साथ थोड़े, साफ और हल्का व्याकुम बैग चुनेंगे। वे वाकुम पंपिंग स्टेज में बहुत उच्च शक्ति के कारण हुए हैं, या सामग्री चयन और उत्पादन के लिए संबंधित उत्पादन प्रक्रिया मानकों के द्वारा संबंधित राखें.

Tetorosaurus: first shrink, gradually, black smoke, odor, black hard lump and matte

अवैध पैकेजिंग रंग छपाई. उदाहरण के लिए, ha को ha में बदला जाता है कि गैर-विल्लित पैकेजिंग के रंग प्रिंटिंग को बचाने के लिए -- गैर-विल्लित पैकेजिंग के रंग प्रिंटिंग के लिए मध्यम आकार का बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत

रंकविलब्रॉन्ज़स वेयर बहुत से खाने के उपकरण, उपकरण पीने के रूप में उपयोग किया जाता है पानी उपकरण और नियमित उपकरण। सजावट मुख्यतः कार्विंग है।

एक ब्लिस्टर बाक्स क्या है?

शताव्र प्रवेश के बाद रंग पैकेजिंग के रंग प्रिंटिंग के रंग प्रिंटिंग के रंग प्रिंटिंग और उत्पादन की ट्रेंड विकास की प्रिंटिंग का प्रयोग बहुत ही बदला गया है. गैर- वैर पैकेजिंग का मौलिक रंग प्रिंटिंग प्रिंटिंग पारं आधुनिक वृक्ष केस का मूल्य पैकेजिंग रंग प्रिंट करने का प्रिन्ट यह है कि वृक्षित रंग पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग के प्रकार्य को निर्धारित रूप से सुधारित होने के लिए और गैर पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग के जोड़े मूल्य होने के लि वुडेन केस संक्रिया जो पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग नहीं है एक उत्पादन है जो प्राकृतिक स्रोतों को खाता है. लाकड़ केस के लिए पैकेजिंग रंग प्रिंटिंग नहीं होता

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित रंकविलकैनवास बैग विद्यार्थीकुल बाजार मात्रा उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ रंकविलकैनवास बैग विद्यार्थीकुल बाजार मात्रा जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि रंकविलकैनवास बैग विद्यार्थीकुल बाजार मात्रा की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके रंकविलकैनवास बैग विद्यार्थीकुल बाजार मात्रा की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

रंकविलकी सिफारिशसमाचार
रंकविलताजा खबर